भुवनेश्वर: सोमवार की एक रोमांचक सुबह भुवनेश्वर में पैदल चलने वालों और वाहन सवारों के लिए बुरे सपने में बदल गई, जब कुछ बदमाशों ने अपनी लापरवाही से सड़क पर उत्पात मचा दिया। अन्य सवारियों के लिए गंभीर खतरा पैदा करते हुए, बदमाशों को अपनी कारों को तेज गति से चलाते और सड़क पर अन्य वाहनों को रोकते हुए देखा गया।

उन्होंने गंभीर सड़क अवरोध पैदा किए और यहां तक ​​कि कारों को फुटपाथ पर चलाते हुए शहर में लापरवाही से गाड़ी चलाई। मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड की गई घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे नेटिज़न्स में गुस्सा फैल रहा है।

नाराजगी व्यक्त करते हुए, नेटिज़न्स ने लापरवाह ड्राइवरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने न केवल अन्य सवारियों की जान जोखिम में डाली, बल्कि राज्य की राजधानी में दुर्घटना जैसी स्थिति भी पैदा कर दी।

कार्रवाई में आते हुए, कमिश्नरेट पुलिस ने एक स्वतः संज्ञान मामला दर्ज किया और बदमाशों को गिरफ्तार करने और उनके वाहनों को जब्त करने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। लापरवाही से गाड़ी चलाने की घटना ऐसे समय में हुई है जब प्रधानमंत्री मोदी महत्वाकांक्षी सुभद्रा योजना का शुभारंभ करने के लिए भुवनेश्वर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो जनपथ रोड, भुवनेश्वर का है, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उच्च सुरक्षा वाला काफिला कल सुभद्रा योजना, पीएमएवाई और स्वच्छता ही सेवा 2024 का शुभारंभ करने के लिए गुजरने वाला है।

बदमाशों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। हालांकि, कमिश्नरेट पुलिस से कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी।