रोहित कश्यप, मुंगेली. विधानसभा चुनाव से पहले एक-दूसरे के खिलाफ खड़े कांग्रेस और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के बीच की कड़वाहट खत्म होती नजर आ रही है. नए घटनाक्रम में गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के विधायक चरणदास महंत के नामांकन दाखिल करने के दौरान जनता कांग्रेस और बसपा विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह प्रस्तावक बनेंगे.

लोरमी विधानसभा से जनता कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह ने लल्लूराम डॉट कॉम से चर्चा में बताया कि उनके पास मंगलवार रात को संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे का फोन आया था, जिसमें चरण दास महंत के 3 तारीख को विधानसभा अध्यक्ष के लिए नामांकन दाखिला करने की जानकारी देते हुए बतौर प्रस्तावक आमंत्रित किया. मैं 3 तारीख को रायपुर जा रहा हूं.

बता दें कि लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह बुधवार को स्थानीय जन मुद्दों को लेकर मुंगेली कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए यह जानकारी दी. उनहोने कहा कि उन्हें प्रस्तावक के लिए अवसर दिया है इसलिए वे अपने दल की ओर से प्रस्तावक बनेंगे. कलेक्ट्रेट पहुंचे धर्मजीत सिंह प्रोफेसर खेड़ा के बेहतर इलाज करने की मांग भी शासन से की है. उन्होंने बताया कि वे 38 सालों से प्रोफेसर खेरा को जान रहे हैं, उन्होंने सबसे जुदा अंदाज में समाज की सेवा की है.

देखिये वीडियो : [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=z0rPAhi-Ko8[/embedyt]