कमल वर्मा, ग्वालियर। ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के सिटी सेंटर स्थित कार्यालय में बीती रात चोरी की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से बैंक से चुराए गए दोनों लैपटॉप और डीवीआर भी बरामद कर लिया है. पकड़ा गए चोर कोई और नहीं बल्कि बैंक का ही पूर्व सिक्योरिटी गार्ड था. जिसका प्रबंधन से पैसे को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद उसे नौकरी से हटा दिया गया था. चोरी करते गार्ड का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला था.

दरअसल, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के शनिवार की रात सिटी सेंटर स्थित नारायण कृष्णा टावर की तीसरी मंजिल पर स्थित आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में चोरी करने वाला कोई और नहीं बल्कि कंपनी का पूर्व में गार्ड है. जिसे पुलिस ने चोरी की वारदात करने के बाद गिरफ्तार कर चोरी किए गए दोनों लैपटॉप और डीवीआर भी बरामद कर ली है. पकड़ा गया चोर कंपनी का पूर्व गार्ड गोविंद गौड़ है. जो कि इंदरगढ़ का रहने वाला है. चोरी के बाद गोविंद ने कंपनी के दफ्तर में अपनी टूटी-फूटी हिंदी में चेतावनी भरा पत्र भी छोड़ा था. जिसमें उसने लिखा था कि घाटीगांव स्थित एनएच-46 के खम्बे के पास रात ठीक नो बजे दो लाख रुपए रख दे तो वह कंपनी के लैपटॉप और डीवीआर वापस कर देगा.

इसे भी पढ़ें- ’24 घंटे का समय है, 2 लाख का इंतजाम कर…’, ICICI बैंक में चोरी, आरोपी ने धमकी भरा पत्र छोड़कर पुलिस को दी चुनौती

अगर रुपए नहीं आए तो दोबारा दरमियानी रात आकाश कोचिंग के ताले भी तोड़ देगा. उसने पत्र में यह भी लिखा था कि कंपनी के कार्यालय में कर्मचारियों का शोषण किया जाता है. कर्मचारियों से सिरगेट और शराब के लिए पैसे मांगे जाते हैं और पैसे नहीं दिए तो कंपनी से निकाल दिया जाता है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में बताया कि उसे कंपनी से निकलने के बाद उसके पैसे नहीं दिए थे. इसी का उन्हें सबक सीखने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल, पुलिस इस मामले को लेकर भी जांच कर रही है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m