राजनांदगांव. जिले के बाघ नदी थाना क्षेत्र के ग्राम सड़क चिरचारी में शराब को लेकर दूसरे युवक से हो रही पिता की लड़ाई को छुड़ाने के लिए पहुंचे लड़के का पिता से ही विवाद हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि बेटे ने पिता के सिर पर लकड़ी छीलने के लिए रखे बसूला से प्रहार अधमरा कर दिया, जिसकी बात में इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. मामले में पुलिस ने बेटे को पकड़कर जेले में भेज दिया है.

जिले के बाघ नदी थाना क्षेत्र के ग्राम सड़क चिरचारी मे रहने वाले पटेल परिवार मे 20 दिसंबर रात 10 से 12 बजे के बीच सेवा राम पटेल की मौत की खबर से पूरे गांव में मताम छा गया था. जानकारी के अनुसार, गांव में शराब को लेकर सेवा राम और गांव के एक लड़के के बीच लड़ाई हो रही थी. इस बीच लडाई को छुडाने मृतक का बेटा तोरण पटेल गया, लेकिन लड़ाई बाप और बेटे में होने लगी और विवाद इतना बढ़ा की आरोपी बेटे ने घर पर रखे लकडी छीलने वाले बासूला से सर पर दो बार वार किया, जिसके बाद पिता लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया. घटना के बाद आरोपी तोरण पटेल अपने पिता को एक निजी वाहन से छुरिया अस्पताल ले जा रहा था कि रास्ते में ही सेवा राम की मौत हो गई.

आरोपी तोरण ने अपने आप को बचाने के लिए पिता की मौत को एक्सीटेंड बताकर पुलिस पिछले 10 दिनो से गुमराह कर रहा था. लेकिन हत्या की आशंका पर मामले की जांच कर रही पुलिस ने छानबीन शुरू की और आखिरकार पिता की हत्यारे बेटे को पकड़कर सलाखो के पीछे भेजने मे सफलता हासिल की.