वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ मंदिर में 74 किलो के लड्‌डू का केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया.

आज सुबह से ही सीएम योगी अपने कार्यक्रमों की शुरुआत की. सबसे पहले उन्होंने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया और बाबा भैरव की पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में 74 किलो के लड्डू का बड़ा सा केक काटा और भक्तों के बीच वितरित किया, जिससे पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया.

इसे भी पढ़ें – ओमप्रकाश राजभर ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- ये ड्रामा है, 2025 में चुनाव होना है…

सीएम योगी ने दशाश्वमेध क्षेत्र में स्वच्छता अभियान और स्वच्छता दौड़ की शुरुआत की. उन्होंने हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया. इसके अलावा उन्होंने कबीरचौरा अस्पताल में रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया और लोगों को रक्तदान के लिए जागरूक किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया और शाहिद उद्यान में होने वाले अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने की योजना बनाई है. उन्होंने गणेश मंदिर में भी 74 किलो के लड्डू का वितरण कर पीएम मोदी के दीर्घायु के लिए आशीर्वाद मांगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक