राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे है, वहीं इस मौके पर भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। उन्होंने कहा आज से सेवा पखवाड़ा शुरू हुआ है। जिसने न कभी आराम किया, विघ्नों में रहकर काम किया। एक दिन की छुट्टी नहीं ली। 

यूनिफाइड पेंशन स्कीम लागू की- वीडी शर्मा 

शर्मा ने कहा पीएम मोदी के 100 दिन के कार्यकाल में 15 लाख करोड़ की परियोजनाएं आईं हैं, 8 नई रेल परियोजनाएं मिलीं। मप्र को भी आदिवासी विकास के लिए रेल पथ मिला। किसानों के खातों में तीन लाख करोड़ की राशि भेजी गई। प्याज पर निर्यात शुक्ल 40% से हटाकर 20% किया गया। यूनिफाइड पेंशन स्कीम लागू की, 4 करोड़ गरीबों को आवास दिए। 3 करोड़ आवासों को मंजूरी दी। 10 करोड़ से अधिक महिलाओं को जोड़कर 90 लाख से अधिक स्व सहायता समूह  बनाए। एक करोड़ से अधिक दीदी लखपति बनी। 

कुछ ताकतें मध्यप्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहती हैं- वीडी शर्मा 

मध्य प्रदेश में जुलूस में हुई घटनाओं पर वीडी शर्मा ने कहा कि कुछ ताकतें मध्यप्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहती हैं। लेकिन प्रशासन जरूरत पड़ने पर ऐसे लोगों को जेल भी पहुंचाता है। उन्होंने कहा कि झूठ फैलाने वाली ताकतें माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं। वहीं जीतू पटवारी के एफआईआर करवाने की मुहिम पर शर्मा ने कहा कि कितनों पर एफआईआर कराओगे, दोष बीजेपी के कार्यकर्ताओं का नहीं, पूरा देश यह कह रहा है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m