देहरादून। महिला कांग्रेस 21 सितंबर को मुख्यमंत्री आवास कूच करेंगी. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिला अपराध के खिलाफ महिला कांग्रेस ने यह फैसला लिया है. जिसको लेकर रणनीति बना ली गई है. जानकारी के मुताबिक, 21 सितंबर को कांग्रेस भवन में एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच करेंगी.

बेटियों पर बढ़ रही अत्याचार और उत्पीड़न

बेटियों महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला का आरोप है कि प्रदेश में बेटियों पर लगातार अत्याचार और उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ रही है. बीते दो माह में प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई है. इससे महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. यह प्रदर्शन राज्य भर में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को लेकर की जा रही व सरकार की अनदेखी के खिलाफ है.

इसे भी पढ़ें- एक्शन में सीएम धामीः अधिकारियों को यातायात सुचारु करने के लिए दिए सख्त निर्देश, लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई

ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाएगी महिला कांग्रेस

महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि इसके बाद महिला कांग्रेस ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाने के साथ-साथ प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिये पदयात्राएं निकालेंगी. नशे का कारोबार करने वाले माफिया युवाओं को नशे का आदी बना रहे हैं. इसका खामियाजा हर वर्ग के लोगों को भुगतना पड़ रहा है. नशे के खिलाफ महिला कार्यकर्ता प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में यात्रा निकालेगी. कांग्रेस की महिलाएं हर विधानसभा में जाकर नशे के विरोध मे मोर्चा खोलने जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘एक कॉल ने बर्बाद कर दिया’… पुलिस को भी नहीं बख्श रहे ठग, महिला कांस्टेबल के खाते से उड़ा लिए 10 लाख, जानिए खाकी के साथ कैसे हुआ खेला?