दिल्ली. दीपिका पादुकोण दुनियाभर में मशहूर हैं. दीपिका को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी है कि कुछ जगह पर उनके नाम की थाली और डोसा भी मिल रहा है.

टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम रखा गया दीपिका पादुकोण.

अमेरिका के ऑस्टिन, टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम दीपिका पादुकोण के नाम पर रखा गया है. एक प्रशंसक ने ट्विटर पेज पर इस दिलचस्प मेन्यू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका पादुकोण के डोसा के विवरण में लिखा है,topped with fiery hot ghost chili and stuffed with our potato mix.

तो वही, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर मेनू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘किसी को भूख लगी है?’ साथ ही, अभिनेत्री ने प्रशंसक को ट्वीट करते हुए कहा, वर्ष शुरू करने का एक शानदार तरीका…नया साल मुबारक हो!

बॉलीवुड की अग्रणी महिला के रूप में प्रसिद्ध दीपिका पादुकोण ने साल का अंत दिसंबर के महीने में बड़ी उपलब्धियों के साथ किया है. फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की सूची में टॉप 5 में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला के रूप में दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है. कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है.