बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में दो दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने जहां दौरा किया था, उसी गांव से भेड़िया, बकरी उठाकर ले गया। इसके बाद खुद बीजेपी विधायक राइफल लेकर सर्च ऑपरेशन के लिए निकल पड़े और घने गन्ने के खेतों में गश्त करते नजर आए।

दरअसल, यूपी के बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने हाल ही में भेड़िया प्रभावित इलाकों का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आदमखोर को पकड़ने के निर्देश दिए थे। लेकिन इसी बीच भेड़ियों ने फिर से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: कब होगा आदमखोर के आतंक का अंत ? भेड़िए ने 11 साल के बच्चे पर किया हमला, छत पर सो रहा था बच्चा, तभी…

सोमवार की रात भेड़िया एक किसान की बकरी उठाकर भाग गया। जिस इलाके में यह घटना हुई, वहीं पर सीएम योगी के लिए सभा स्थल बनाया गया था। सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह सर्च अभियान पर निकले। वे राइफल लेकर ग्रामीणों के साथ गन्ने के खेत में गश्त करते नजर आए।

इसकी सूचना मिलते ही वन विभाग के डीएफओ आनन-फानन में ड्रोन कैमरे व जाल के साथ मौके पर पहुंच गए। बड़ी संख्या में वन कर्मी और ग्रामीण पूरी रात गश्त करते रहे, लेकिन भेड़िया नहीं मिला। हालांकि, भेड़िया जिस बकरी को लेकर भागा था, वह मृत अवस्था में पड़ी मिली।

ये भी पढ़ें: UP में जंगली जानवरों का आतंक : पशुबाड़े में घुसकर भेड़ों पर किया हमला, दो दर्जन से ज्यादा की मौत, बच्चे भी लापता

आपको बता दें कि बहराइच में करीब तीन महीने से आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। भेड़िये ने अब तक 9 लोगों को अपना शिकार बनाया है। वहीं दर्जनों को घायल कर चुके हैं, इंसान के साथ-साथ वे पालतू जानवरों पर भी हमला कर रहे हैं। फिलहाल जिले में 5 भेड़िये पकड़े जा चुके हैं।