शिखिल ब्यौहार, भोपाल। राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायती आवेदन दिया है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है। उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह सोमवार को (16 सितंबर) इंदौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी को ‘देश का नंबर वन आतंकवादी’ बताया था। इस बयान के बाद कांग्रेस हमलावर है।

जीतू पटवारी ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, महिला अपराधों को लेकर मिलने का मांगा समय

FIR दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों से जीतू पटवारी की बहस भी हुई। उन्होंने कहा कि जब तक FIR दर्ज नहीं होंगी वो थाने से हिलेंगे नहीं। यही धरना देंगे। इस दौरान उनके साथपूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ, मुकेश नायक, जेपी धनोपिया सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद हैं।

क्या कहा था रघुराज सिंह ने ?

इंदौर में प्रेस कांफ्रेस के दौरान उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को ‘देश का नंबर वन आतंकवादी’ बताया था। उन्होंने राहुल गांधी पर देश को बांटने का आरोप लगाया। यूपी के मंत्री ने कहा, “अंग्रेज मर गए, औलाद छोड़ गए, तो इनका कोई धर्म नहीं है। ना मुसलमान रहे और ना ही हिंदू रहे ना सिख हुए। ऐसी ही पांचवीं जाती बन गई है।” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हिंदुस्तान से लेना देना नहीं है, सरोकार होता तो देश को लूटते नहीं।”  उन्होंने कहा, “राहुल गांधी इटली से हिंदुस्तान को लूटने आये हैं। इसलिए देश के नंबर वन आतंकवादी हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m