अमित मंकोडी, आष्टा। मध्य प्रदेश के आष्टा में भगवान हनुमान जी की और कई अन्य प्रतिमाओं को एक युवक ने खंडित कर दिया. इस घटना से नाराज हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और टीआई को हटाने की मांग की. इस दौरान वहां तनाव की स्थिति बनी रही. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना आष्टा तहसील के सिद्दीकगंज थाना क्षेत्र की है. जहां एक युवक ने हनुमान जी की और कई अन्य प्रतिमाओं को तोड़ दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. इधर, मामले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया.

इसे भी पढ़ें- असामाजिक तत्वों ने तोड़ी हनुमान जी की मूर्ति, मचा बवाल, हिंदू संगठन के लोग पहुंचे थाने 

कार्यकर्ताओं की मांग है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए. मामले की गंभीरता का देखते हुए एसडीओपी आकाश अमलकर ,एसडीएम सहित बड़ी संख्या में आला अधिकारी थाने पहुंजे. जिसके बाद मामले को शांत कराया गया. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘सरकार का ढीला सिस्टम’: मंत्री जी… स्कूल तो है पर 4 महीने से शिक्षक कहां हैं ? ऐसे गढ़ेंगे नौनिहालों का भविष्य, कब सुधरेगी बदहाल व्यवस्था ?

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m