मुजफ्फरनगर. BKU सुप्रीमो नरेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. राकेश टिकैत ने सरकार पहर हमला बोलते हुए कहा, सरकार अपनी मनमानी चला रही है. सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान कराने में विफल साबित हो रही है. यूपी को 4 हिस्से में बांटना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- ‘BJP नहीं बचा पाएगी जमानत’, जितनी बार CM योगी आएंगे उतनी बार 1000 वोट बीजेपी के कम होंगे’, सपा सांसद अवधेश प्रसाद का बड़ा बयान

राकेश टिकैत ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने की मांग को समर्थन देते हुए कहा, यूपी को 4 हिस्सों में बांटकर 4 अलग-अलग राज्य बनाना चाहिए. एक राज्य से व्यवस्था ठीक से नहीं चल पा रही है. किसान हमारी ताकत है, हमें आपका समर्थन और साथ चाहिए.

इसे भी पढ़ें- ये क्या…1 रुपए के लिए गई नौकरीः फार्मासिस्ट मरीजों से फीस के नाम पर कर रहा था वसूली, जॉब से धोना पड़ गया हाथ, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान…

इतना ही राकेश टिकैत ने डीजे बंद करने की भी मांग उठाई. उन्होंने कहा, तेज आवाज में बजने वाले डीजे से लोगों के दिलों में छल्ले पड़ रहे हैं. साथ ही दिल के मरीजों के लिए समस्या खड़ी कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक