दिल्ली के करोल बाग इलाके में इलाके में बुधवार सुबह एक मकान ढह गया. दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों के मुताबिक, मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है.

एक अधिकारी ने बताया कि इमारत का कुछ हिस्सा बुधवार को अचानक ढह गया. दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं हैं. बापा नगर अंबेडकर गली के हरध्यान सिंह रोड पर यह मकान है. मकान के ऊपरी 2 मंजिल ढह गए हैं. कई लोगों के मलबे में फंसे होने की भी आशंका है.

गणपति को चढ़ाया गया एक लड्डू ₹1.87 करोड़ में नीलाम हुआ, हर साल होती है नीलामी

8 लोगों को बचाया गया

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे बापा नगर इलाके से पुलिस स्टेशन प्रसाद नगर में एक इमारत गिरने की सूचना मिली. जो इमारत ढही है वह 25 वर्ग गज क्षेत्र में बनी थी. अब तक 8 लोगों को बचाया जा चुका है. आशंका है कुछ और लोग फंसे हो सकते हैं. स्थानीय पुलिस अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर बचाव अभियान चला रही है.

स्वाति मालीवाल ने आतिशी के माता-पिता जड़ा नया आरोप कहा – एसएआर गिलानी से संबंध…

मौके पर पहुंची NDRF

DCP सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने बताया कि मौके पर NDRF की टीम भी पहुंच गई है. यह हादसा ऐसे जगह पर हुआ है जहां बहुत भीड़ है और सड़कें काफी संकरी हैं. ऐसे में भारी उपकरण और गाड़ियां नहीं आ पा रही हैं. इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. अभी तक 8 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि मकान में किराएदार रहते थे.

गृहमंत्री अमित शाह का ऐलान : हर अग्निवीर को मिलेगी नौकरी..

हादसे के बाद जिला मजिस्ट्रेट दीपक मीना ने कहा कि प्राकृतिक आपदा कोष से प्रत्येक मृतक के लिए 4 लाख रुपये और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए मकान के लिए 1.20 लाख रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करने की प्रक्रिया चल रही है.