सुपरहिट सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस समय अपने दिल-लुमिनाटी टूर (Dil-Luminati Tour) की वजह से चर्चा में है. इसके तहत सिंगर दिल्ली, लखनऊ समेत 10 शहरों में लाइव कॉन्सर्ट (Live Concert) कर रहे हैं. इन लाइव कॉन्सर्ट (Live Concert) के टिकट भारी-भरकम दामों में बिक रहे हैं. वहीं, अब एक महिला ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को लीगल नोटिस भेज दिया है. महिला ने सिंगर पर हेरफेर और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

diljit-dosanjh-talks-about-how-he-rejected-the-film-of-a-favourite-director-001

बता दें कि लॉ की स्टूडेंट रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को लीगल नोटिस भेजा है. ये दिल्ली की रहने वाली हैं. रिद्धिमा का कहा कि वह शो की टिकट नहीं खरीद पाईं, क्योंकि टिकट बुकिंग के दौरान कुछ गड़बड़ हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऑर्गेनाइजर टिकटों की हेरफेर कर रहे हैं. इस वजह से दाम भी जरूरत से ज्यादा बढ़ गए. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

दिलजीत दोसांझ को लीगल नोटिस

शिकायतकर्ता रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का कहना है कि 12 सितंबर 2024 को 1 बजे से शो की टिकट बुक किया जाना था. लेकिन ऑर्गेनाइजर ने टिकट बुक करने के लिए एक मिनट पहले ही 12.50 मिनट पर ही विंडो खोल दिया था. ऐसे में बहुत सारे लोगों ने एक मिनट पहले ही टिकट बुक करवा लिया. मगर बहुत सारे ऐसे लोग थे, जो 1 बजे का इंतजार कर रहे थे. यही कारण है कि उनके हाथ से ये मौका चला गया.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का कहना है कि वह शो के लिए काफी उत्साहित थीं. उन्होंने सिर्फ शो के लिए खासतौर पर क्रेडिट कार्ड बनवाया था. लेकिन सब हेरफेर के चलते वह टिकट बुक नहीं करवा पाईं. उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ धोखाधड़ी और कस्टर्म राइट्स के उल्लंघन का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इस वक्त टिकटों को लेकर खूब कालाबाजारी हो रही है. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

दिलजीत दोसांझ के अलावा किसे भेजा लीगल नोटिस

शिकायतकर्ता रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने टिकटों की धांधली को लेकर शो एचडीएफसी बैंक, सारेगामा प्राइवेट लिमिटेट और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को लीगल नोटिस भेजा है. मालूम हो, दिलजीत दोसांझ के शो की टिकट के दाम वैसे तो 19 हजार 999 रुपए और दूसरी टिकट 12,999 रुपए तक की थी. लेकिन खबरें आई थीं कि ब्लैक में लाखों रुपए तक की टिकट बिकी है.