हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में करोड़ों रुपये कीमती जमीन से जुड़े एक घोटाले के मामले में पुलिस ने एक महिला को उज्जैन से गिरफ्तार किया है। बाणगंगा पुलिस ने सोमवार रात पंथपिपलाई (उज्जैन) से शशिकला शर्मा नामक महिला को हिरासत में लिया। यह मामला टिगरिया बादशाह इलाके की जमीन से जुड़ा है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। 

मंत्री जी को देख महिला का फूंटा गुस्सा, हाथ पकड़ कर…, फिर प्रद्युम्न सिंह ने पैर छूकर मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

शिकायतकर्ता दुर्गाबाई ने इस जमीन को लेकर धोखाधड़ी की शिकायत की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने जून महीने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जैसे ही शशिकला की गिरफ्तारी हुई, उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर कई लोगों ने दबाव बनाने की कोशिश की। बावजूद इसके, थाना प्रभारी लोकेशसिंह भदौरिया ने किसी भी दबाव को नजरअंदाज करते हुए गिरफ्तारी की कार्रवाई पूरी की।

डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही: ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ा तौलिया, ऐसे हुआ खुलासा 

पूछताछ के बाद, पुलिस ने महिला को धारा 41 के तहत नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया और उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। जांच में सामने आया कि पहले इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही थी, लेकिन एक प्रधान आरक्षक ने फिर से जांच की और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। इस पूरे मामले में एक होटल व्यवसायी की भी भूमिका सामने आई है, जिसने जमीन के लेन-देन में अहम भूमिका निभाई थी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m