कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक बार फिर अलग अंदाज देखने मिला। वे जिले में भारी बारिश से प्रभावित लोगों के लिए बनाए राहत शिविर में जा पहुंचे। जहां उन्होंने रात्रि विश्राम कर रहे लोगों के साथ ही रात बिताई।

दरअसल, मंत्री प्रद्युम्न तोमर की ग्वालियर विधानसभा में सबसे ज्यादा जलभराव से प्रभावित घुम्मकड़ आदिवासी मलिन बस्ती हुई है। ऐसे में बुधवार दोपहर जहां मंत्री तोमर ने क्षेत्र का निरीक्षण किया। वहीं बुधवार देर रात लगभग एक बजे अचानक प्रद्युम्न सिंह पीएचई कॉलोनी स्थित महिला शासकीय प्राथमिक विद्यालय संचालित राहत शिविर में पहुंचे और वहां मौजूद लोगों के साथ रात्रि विश्राम किया।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में बारिश बनी काल: पानी में डूबने से 2 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायत देने की घोषणा

इस दौरान मंत्री तोमर ने राहत शिविर में लोगों से शिविर में मौजूद व्यवस्थाओं के बारे पूछा, साथ ही सभी का हाल जाना। रात्रि विश्राम को लेकर मंत्री प्रद्युम्न का कहना है कि प्राकृतिक आपदा के दौर में वह अपने लोगों के साथ खड़े हुए हैं, क्योंकि क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुनकर अपना जनप्रतिनिधि बनाया है। ऐसे में इस संकट काल में क्षेत्र की जनता के साथ खड़े होना कर्तव्य हैं। ऐसे में रात्रि विश्राम कर अपनों के बीच उनका हाल जाना।

ये भी पढ़ें: Today Weather Update: आसमान से बरसेगी आफत या बारिश से मिलेगी राहत ? जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m