मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद जिले में मेडिकल कॉलेज में हुई एक महिला की डिलिवरी के बाद जमकर हंगामा हुआ और स्टाफ के साथ मारपीट कर दी. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला के जब बच्चा पैदा हुआ था तो लड़का पैदा होने की जानकारी दी गई थी, लेकिन पांच घंटे बाद गोद में लाकर लड़की को दिया गया है. परिजनों का आरोप था कि बच्चा बदला गया है.

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया. लाइनपार थाना क्षेत्र के गांव गुदाऊं में रहने वाले मोहित यादव की पत्नी काजल को प्रसव पीड़ा होने पर मंगलवार की रात में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. बुधवार को काजल के बच्चा पैदा हुआ था. परिजनों के मुताबिक मेडिकल कॉलेज के स्टाफ ने पहले बताया था कि बेटा पैदा हुआ है, लेकिन दोपहर बाद स्टाफ ने परिजनों को बताया कि उनके बेटी पैदा हुई है. स्टाफ ने बेटी को ही गोद में लाकर दे दिया तो परिजन भड़क गए. उन्होंने अन्य कई लोग बुला लिए. परिजनों ने न केवल हंगामा किया बल्कि स्टाफ के साथ जमकर मारपीट कर डाली.

इसे भी पढ़ें – कन्नौज में भारी बारिश से गिरा हाईटेंशन तार, घरों में दौड़ा करंट, चपेट में आए 38 लोग, अस्पताल में भर्ती

परिजनों का आरोप है कि स्टाफ ने बच्चे को बदल दिया है. पहले जब बेटा पैदा होने की जानकारी दी गई तो फिर लड़की कैसे हो गई. मेडिकल कॉलेज में बढ़ते हंगामा और मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा करने वालों को समझा बुझाकर शांत किया. इस मामले में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बलवीर सिंह का कहना है कि महिला के बच्ची ही पैदा हुई थी परिजनों को गलत फहमी हो गई है और हमारे स्टाफ के साथ मारपीट की गई है. हमने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक