शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर रखने की धमकी मिली है। एक युवक ने डायल 100 पर फोन लगाकर धमकी दी है। जिसके बाद BD एंड DS की टीम ने विमानतल में सर्चिंग की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, एक युवक अपने परिवार से परेशान होकर एयरपोर्ट पर बम रखने की धमदी दी है। बताया जा रहा है कि युवक का उसके माता-पिता से विवाद होता है। पारिवारिक विवाद में युवक बार बार ऐशबाग थाने पहुंचता है, लेकिन पुलिस उसकी कोई सुनवाई नहीं करती है। जिसके चलते युवक ने यह कदम उठाया।

ये भी पढ़ें: BJP के सदस्यता अभियान में इंदौर ने मारी बाजी: दूसरे नंबर पर मल्हारगढ़ तो जबलपुर की कैंट विधानसभा ने 53% के साथ संभाग में किया टॉप, देखें टॉप 10 सूची

परेशान होकर युवक ने राजा भोज एयरपोर्ट पर बम रखने की धमकी दी। उसने डॉयल 100 पर फोन लगाकर बम रखने की बात कह दी। जिस नंबर से फोन आया, वह मोबाइल नंबर धारक दशरथ सिंह उर्फ आशीष का बताया जा रहा है। जो सुभाष कॉलोनी निवासी है। इधर, एयरपोर्ट पर बम रखने की धमकी के बाद बीडी एंड डीएस की टीम ने सर्चिंग की। वहीं गांधीनगर पुलिस ने बीएनएस की धारा 351 और वायुयान सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m