निशांत राजपूत, सिवनी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें तेंदुआ का परिवार हवाई पट्टी पर घूमते नजर आ रहा है। प्लेन में बैठे किसी शख्स ने इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से सुकतरा हवाई पट्टी का बताया जा रहा है।

सिवनी जिले के सुकतरा हवाई पट्टी में प्लेन के सामने तेंदुआ अपने दो शावको के साथ घूमते नजर आया है। जिसकी दिलचस्प तस्वीरों को प्लेन के अंदर से किसी ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लेन सामने से आ रहा है, वहीं दूसरा प्लेन उड़ान भर ही रहा था। इसी दौरान पायलेट को दो शावकों के साथ तेंदुआ नजर आया। जिसके बाद पायलेट ने प्लेन की स्पीड कम कर दी।

ये भी पढ़ें: राजा भोज एयरपोर्ट पर बम रखने की धमकी: युवक ने इस वजह से उठाया कदम, पुलिस भी रह गई हैरान

आपको बता दें कि सिवनी में हर दिन ट्रेनी पायलटों को सुबह, दोपहर और शाम सुकतरा हवाई पट्टी में ट्रेनिंग दी जा रही है। इसी दौरान प्लेन टेक ऑफ करते समय का यह वीडियो बताया जा रहा है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि संबंधित से जब इस वीडियो को लेकर जानकारी चाही तो उन्होंने ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की। यह कहा कि वीडियो वायरल हो रहा है जो की सुकतरा हवाई पट्टी का लग रहा है। फिलहाल मामले की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m