लखनऊ. सीएम योगी और सपा सुप्रीमो के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. दोनों नेता एक-दूसरे पर छींटाकशी का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ ने उनके मठाधीश और माफिया वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है. इतना ही नहीं सीएम योगी ने उनके संस्कार पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा, ये उनके संस्कार हैं जो भारत की संत परंपरा को माफिया कहते हैं. 

इसे भी पढ़ें- कहां गया बुलडोजर? Bulldozer शब्द का इस्तेमाल करने से बचते दिखे CM योगी, 25 मिनट के भाषण में एक बार भी जिक्र नहीं, कहीं सुप्रीम कोर्ट तो नहीं इसकी वजह ?

बता दें कि सीएम योगी ने गाजियाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा, माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाला व्यक्ति, दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाला व्यक्ति आज भारत की संत परंपरा को माफिया कहता है, ये उनके संस्कार है.

इसे भी पढ़ें- UP पुलिस सेट है! वसूली की आड़ में चल रहा अवैध टैक्सी स्टैंड, खाकी कर रही खेला ? CM योगी के आदेश को भी दिखा रहे ठेंगा

इतना ही नहीं सीएम योगी ने बेटियों के साथ अत्याचार की घटना का जिक्र करते हुए भदरसा में समाजवादी पार्टी के नेता मोइद खान और कन्नौज में नवाब सिंह यादव के मामलों की याद दिलाई. दस साल पहले सपा की सरकार में यूपी में अराजकता का माहौल होता था. महिलाएं असुरक्षित थी और गुंडा टैक्स लेने वालों के सामने सरकार के लोग नतमस्तक रहते थे.

मठाधीश और माफिया को लेकर बवाल

दरअसल, बीते दिन मंगेश यादव के एनकाउंटर को अखिलेश यादव ने फर्जी एनकाउंटर बताते हुए सीएम योगी पर हमला बोलता था. साथ ही अखिलेश ने कहा था कि मठाधीश और माफिया में ज्यादा अंतर नहीं होता है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक