सुशील खरे, रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के सीएम राइज विनोबा उच्चतर माध्यमिक स्कूल को नवाचार की श्रेणी में विश्व में तीसरा स्थान मिला है। स्कूल को तीसरा स्थान मिलने एवं रतलाम जिले को गौरवान्वित करने के लिए कैबिनेट मंत्री चेतन्य कश्यप ने सम्मानित किया है।

शहीद का दर्जा की मांग को लेकर चक्का जामः छत्तीसगढ़ CRPF कैंप में गोलीबारी से मौत

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य कश्यप ने स्कूल की प्राचार्य और उप प्राचार्य को गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर आयोजित समारोह में मंत्री कश्यप ने सीएम राइज स्कूल को प्रमाण पत्र भी प्रदान किया। स्कूल प्रबंधन, विद्यार्थियों और समस्त स्टाफ को इस सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में महापौर प्रहलाद पटेल, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। विद्यालय की इस शानदार उपलब्धि पर बच्चों, स्टाफ और अभिभावकों ने नृत्य प्रस्तुत कर उत्सव मनाया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री काश्यप ने सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और सीएम राइज स्कूल के नवाचार प्रयासों की सराहना की।

शिक्षा मंत्री के बयान को लेकर सियासतः कांग्रेस पूरे प्रदेश में चलाएगी सद्बुद्धि आंदोलन,

एंबुलेंस चालकों की मनमानीः मेडिकल अस्पताल में पर्ची बनवाने के बाद भी निजी अस्पताल में कराया भर्ती, दो चालक समेत 3 कर्मी बर्खास्त, जोनल मैनेजर को नोटिस

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m