उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर के देवरी में नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और कंटेनर के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव का पंचनामा बनाकर देवरी अस्पताल भेजा।

बीजेपी ने राहुल गांधी को बताया मानसिक बीमार, कांग्रेस ने भी किया पलटवार- दोनों पार्टियों के नेताओं में छिड़ी तीखी जुबानी जंग  

जानकारी के अनुसार, देवरी थाना क्षेत्र केनेशनल हाईवे-44 पर स्थित चीमाढाना के पास हाईवे की एक पट्‌टी पर निर्माण कार्य के चलते बंद है। जिस कारण दूसरी पट्‌टी से अप-डाउन के वाहन आवागमन कर रहे हैं। इसी दौरान तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ड्राइवर और क्लीनर नसीम खान (35), सचिन पिता मांगू सिंह जाट (22) निवासी नगला की मौके पर ही मौत हो गई।

नशे की हालत में गाली-गलौज करते वन आरक्षक का Video वायरल, पुलिस अधिकारी को दिखा रहा था रौब

इधर ट्रक चालक एवं परिचालक दोनों घायलों का देवरी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक सागर से नरसिंहपुर की ओर जा रहा था। वहीं कंटेनर नरसिंहपुर से सागर की ओर आ रहा था। क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर पड़े होने से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाई और क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया। जिसके बाद हाईवे पर यातायात सुचारू हो सका।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m