जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में BJP की जीत की उम्मीद लेकर CM पुष्कर सिंह धामी एक के बाद एक सभाएं कर रहे हैं. इन सभाओं के जरिए वो वोट बैंक साधने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा, जम्मू-कश्मीर की जनता इस बार चुनाव में जाति और धर्म के आधार पर बांटने वाली पार्टियों को अपने वोट की ताकत से करारा जवाब देने का मन बना चुकी है. इस बार के चुनाव में भाजपा की जीत पूरी तरह से सुनिश्चित है.

इसे भी पढ़ें- ‘जम्मू-कश्मीर में विकास की लहर…’, CM धामी की चुनावी हुंकार, कहा- नया इतिहास रचने जा रही जनता

सीएम धामी ने कहा कि धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोगों ने क्षेत्र का विकास देखा है. अब घाटी में स्कूल बंद नहीं होते, युवाओं के हाथों में पत्थर और हथियार नहीं बल्कि वो हुनर है. जिससे वे कश्मीर के उज्ज्वल भविष्य का निर्माण कर रहे हैं. 2019 के बाद से कश्मीर में पर्यटकों की संख्या में ढाई गुना वृद्धि हुई है. आज कश्मीर के हर वर्ग को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है. जिससे वे पहले वंचित थे.

इसे भी पढ़ें- One Nation One Election: केंद्रीय कैबिनेट के प्रस्ताव का CM धामी ने किया स्वागत, कहा- देश के विकास को और मिलेगी गति

बता दें कि जम्मू कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव होनी वाले हैं. विधानसभा की 90 सीटों के लिए पहले चरण के लिए आज यानी 18 सितंबर को मतदान होगा. दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर काे होगी. जबकि तीसरे चरण का मतदान 1 अक्टूबर को होगी.