कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। कांग्रेस द्वारा प्रदेश में दलित आदिवासी और महिलाओं पर अत्याचार से जुड़ी रिपोर्ट तैयार कर राष्ट्रपति को भेजने के मामले में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का बयान सामने आया है। मंत्री तोमर का कहना है कि प्रदेश में प्राकृतिक आपदाओं के समय आदिवासियों के साथ कौन खड़ा होता है, भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है या कांग्रेस खड़ी होती है यह सभी ने देखा है। कांग्रेस सिर्फ वोट के समय उनके बीच पहुंचती है।

राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो

प्रदेश में आदिवासी दलित और महिलाओं के लिए पक्के घर बनाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। ऐसे में यदि रिपोर्ट भेजने का इतना ही शौक है तो इससे जुड़ी हुई रिपोर्ट भी जीतू पटवारी राष्ट्रपति को भेजें। कांग्रेस का काम सिर्फ और सिर्फ राजनीति करते हुए भ्रम पैदा करना है। मंत्री तोमर ने प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर कहा कि देश में अराजकता का माहौल बनाने का काम राहुल गांधी कर रहे हैं। वरिष्ठ नेतृत्व के खिलाफ अभद्र भाषण करते हैं, उनके खिलाफ एफआईआर होनी ही चाहिए।

खेल जगत में बड़ा उत्साह

मध्यप्रदेश में ओलंपिक और एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को राजपत्रित अधिकारी बनाने के मोहन सरकार के फैसले को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना, खेल के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ाना, यह काम हमारी सरकार कर रही है। सीएम डॉ मोहन ने जो बड़ा निर्णय लिया है इसके जरिए खेल जगत में बड़ा उत्साह पैदा होगा, क्योंकि यह निर्णय एक ऐतिहासिक निर्णय है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m