सुधीर दंडोतिया, भोपाल। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ सक्रिय राजनीति से दूर हैं। ऐसे में बीजेपी उनके राजनीतिक भविष्य पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं सियासी अटकलों के बीच एक बार फिर से पूर्व सीएम अपने गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस संगठन में जान फूंकने की तैयारी में जुट गए हैं। 

CM मोहन से मुलाकात करेंगे कांग्रेस विधायक, नेता प्रतिपक्ष ने मांगा समय, जानें क्या है वजह 

कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे

आज 19 सितंबर को कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे। जहां वे पांढुर्णा, सौंसर और अमरवाड़ा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह के साथ जनता के मुद्दे उठाने की अपील की।कमलनाथ ने कहा कि वह और नकुल नाथ पहले की तरह ही छिंदवाड़ा में पूरी सक्रियता से कार्य करेंगे। छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करना ही उनके जीवन का उद्देश्य है।

कांग्रेस का काम सिर्फ राजनीति करते हुए भ्रम पैदा करनाः ऊर्जा मंत्री तोमर बोले- पक्के घर बनाने का काम पीएम ने किया

किसान न्याय यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

कमलनाथ के साथ पूर्व सांसद नकुलनाथ एवं छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के विधायकगण भी बैठक में उपस्थित रहे। कमलनाथ कल 20 सितंबर को छिंदवाड़ा से किसान न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे इसके साथ ही कांग्रेस संगठन को मजबूती देने की कोशिश करेंगे। जानकारी के अनुसार, नई रणनीति के मुताबिक लोकसभा चुनाव के बाद से बिखर चुकी कांग्रेस को एकजुट करने का प्रयास होगा। बता दें कि छिंदवाड़ा और पांढुर्णा  जिलों की कांग्रेस कमेटियां पहले ही भंग की जा चुकी है। ऐसे में कमलनाथ नए सिरे से कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m