शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 25 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ने पहले युवती से दोस्ती की फिर युवती से मुलाकात करने भोपाल आना शुरू किया। इसी बीच उसने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर: भोपाल से जल्द मिलेगी दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट, एयर इंडिया एक्स्प्रेस ने शुरू की तैयारी  

मामला नवंबर 2022 का है। जहां चुनाभट्टी थाना क्षेत्र में एक 25 साल की युवती से दुष्कर्म और दैहिक शोषण किया। आरोपी में शादी का वादा कर युवती के साथ शहर के कई सार्वजनिक एकांत स्थानों समेत होटलों में रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती से स्कूटर और दो लाख रुपए भी लिए। जब युवती के परिजनों ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो युवक फरार हो गया।

आष्टा में GAIL INDIA के प्लांट का विरोध: ‘कैंसर जैसी बीमारियों से जूझ सकते हैं लोग, गर्भवती महिलाओं को भी खतरा’, किसानों ने खोला मोर्चा, कहा- जान दे देंगे लेकिन जमीन नहीं

शिकायत के अनुसार, इलाके में रहने वाली 25 साल की युवती प्राइवेट काम करती है। करीब 2 साल पहले वह अपने गांव सीहोर में एक शादी समारोह में गई थी जहां उसकी मुलाकात प्रशांत नामक युवक से हुई। जान पहचान के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। तो प्रशांत युवती से मिलने के लिए भोपाल आने लगा। नवंबर 2022 में व्यक्ति को घुमाने के बहाने अपने साथ कालियासोत लेकर गया। जहां के जंगल में उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m