चंकी बाजपेयी, इंदौर। भारत के श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन महाराज उज्जैन में एक सनातन पर आधारित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा कर सनातन की रक्षा के साथ ही राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि अब सुधरने की आवश्यकता है वह देश के नेता प्रतिपक्ष हैं।

कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता हुआ घायल, नजरंदाज कर इंटरव्यू में व्यस्त रहे जीतू पटवारी

दरअसल सनातन की रक्षा और सनातन पर कई तरह के बयान भारत में छोटे से लेकर बड़े नेताओं के सामने आते हैं और इसी के तहत फिर एक बार सनातन की सुरक्षा को लेकर पूरे देश में माहौल बना हुआ है। जिसमें खास रूप से श्री तिरुपति बालाजी में प्रसाद को लेकर अब राजनीतिक काफी गर्म आ गई है। इसी के तहत इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णन महाराज ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि सनातन को मिटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश हो रही है। कोई सनातन को नष्ट करना चाहती है, जिस तरह से श्री तिरुपति बालाजी में भगवान श्री विष्णु के मंदिर में जिस तरह से घटना सामने आई है, वह जघन्य अपराध है। इस पाप का प्रायश्चित करना बड़ा मुश्किल है।  

‘धर्म स्थानों से सरकारों का हस्तक्षेप खत्म हो’, तिरुपति प्रसादम मामले में शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद का बड़ा बयान, जानें और क्या कहा ?  

उन्होंने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई गई है। भारत के प्रधानमंत्री भारत की सरकार सहित पूरी लोकतांत्रिक पार्टियों से अपील करता हूं कि सनातन को बर्बाद की जो साजिश रची जा रही है, उसे उजागर किया जाए। इस कुक्रत्य में जो भी शामिल है उसे समय के मुख्यमंत्री हो या पूरी सरकार हो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होना चाहिए। सनातन की रक्षा के लिए राष्ट्रीय स्तर पर आंध्र प्रदेश के चीफ मिनिस्टर ने मांग की है सनातन की रक्षा के लिए उसे मांग का समर्थन करता हूं। सनातन है तभी तक राष्ट्र है। 

राहुल गांधी पर की टिप्पणी  

वहीं राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा उन पर कोई हमला नहीं करता है। राहुल गांधी जी देश पर हमला करते हैं। देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ वह मिलते हैं। सनातन में तोड़ने वाली सनातन को बर्बाद करने वाली बात करते हैं। मैं ऐसा कहना चाहता हूं कि राहुल गांधी को अपने आप में सुधार लाना चाहिए। वह नेता प्रतिपक्ष हो गए हैं, वन नेशन वन इलेक्शन समय की आवश्यकता है। यूनिफॉर्म सिविल कोड और पापुलेशन कंट्रोल समय की जरूरत है।  किसी पार्टी का एजेंडा नहीं है या पूरा भारत का एजेंडा है भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री या फैसला जल्दी लेंगे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m