हरियाणा कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह के बीच भाजपा ने कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा को ऑफर दे दिया है. केंद्रीय मंत्री और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसे लेकर बयान दिया.

मनोहर लाल खट्टर ने कहा, बहन कुमारी शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है. हमने कई नेताओं को अपने संग मिलाया है और उन्हें भी अपने साथ लाने के लिए तैयार हैं.’ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शैलजा को गालियां तक दी गईं और अब तो वह घर बैठ गई हैं.

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच कर्नाटक सरकार का आदेश : सभी 34,000 मंदिरों में नंदिनी घी का इस्तेमाल अनिवार्य

उन्होंने कहा, ‘इस अपमान के बावजूद कांग्रेस को कोई शर्म नहीं आई. आज एक बड़ा वर्ग सोचने को मजबूर है कि आखिर क्या करें.’ मालूम हो कि शैलजा बीते कुछ दिनों से चुनावी प्रचार से दूर नजर आ रही हैं और समर्थकों से अपने घर पर ही मिल रही हैं.

शैलजा के अपमान का दावा, वीडियो पर बवाल

ऐसे समय पर मनोहर लाल खट्टर का बयान आया है जब कुमारी शैलजा के अपमान का मुद्दा खूब उठाया जा रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें कांग्रेस का एक कार्यकर्ता शैलजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करता दिखाई दे रहा है. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस पर कहा कि कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है. पूर्व CM ने कहा वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. मालूम हो कि हुड्डा और शैलजा को हरियाणा की राजनीति में एक-दूसरे का प्रतिद्वंद्वी माना जाता है.

Kolkata Rape Murder: पश्चिम बंगाल में 42 दिन बाद जूनियर डॉक्टर काम पर लौटे

दलितों ने किया प्रदर्शन, ऐक्शन की मांग

हिसार जिले के उकलाना विधानसभा क्षेत्र में दलित संगठनों ने सांसद कुमारी सैलजा पर की अभद्र टिप्पणी के विरोध में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका था. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अभद्र टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने मांग की दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और दलित समाज के सम्मान की रक्षा की जाए. विरोध प्रदर्शन करते हुए दलित समाज के लोगों ने कहा कि कुमारी सैलजा के खिलाफ की गई टिप्पणी से सारा समाज आहत है और कार्रवाई की मांग करता है .

tirumala tirupati laddu : तिरुपति लड्डू बनाने के पीछे की कहानी: कैसे जुटाई जाती है सामग्री

आकाश आनंद का कांग्रेस पर निशाना

इस दौरान आकाश आनंद ने कहा था कि आप सब जान लीजिए कि संविधान हमारी पहचान है और आरक्षण को हम खत्म नहीं होने देंगे. कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा का जिक्र कर कहा, “देखा होगा आपने हुड्डा के समर्थकों ने कुमारी शैलजा के बारे में कितनी बुरी बातें कही हैं. वह एक बड़ी दलित नेता हैं. हम उनका सम्मान करते हैं .कांग्रेस हमेशा दलित विरोधी ही रहेगी. ”