शशांक द्विवेदी, खजुराहो/ छतरपुर। आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छतरपुर के बागेश्वर धाम पहुंचे। पूर्व सीएम के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले कांग्रेस के विधायक, जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक और NSUI के कार्यकर्ता भी उनके स्वागत में खड़े थे। लेकिन इस दौरान जिले की एकमात्र महिला विधायक के साथ बेहद अजीब वाक्या हो गया। जैसे ही वह अंदर जा रही थी, उन्हें रोक दिया गया क्योंकि लिस्ट में उनका नाम ही नहीं था।

जिले की एकमात्र महिला विधायक को नहीं मिली एयरपोर्ट में एंट्री

दरअसल, एयरपोर्ट के अंदर कांग्रेस के पूर्व सीएम के स्वागत के लिए जिन नामों की लिस्ट पहुंचाई गई थी, उसमें कांग्रेस के पूर्व विधायक और नेताओं के नाम शामिल थे। लेकिन जिले से पार्टी की एकमात्र महिला विधायक रामसिया भारती का नाम नहीं था। इस वजह से उन्हें एयरपोर्ट के अंदर एंट्री नहीं मिली।

सवाल पूछने पर मीडिया पर ही भड़कीं विधायक

महिला विधायक रामसिया भारती का लिस्ट में नाम न होने पर खजुराहो एयरपोर्ट के बाहर ही कमलनाथ के स्वागत के लिए इंतज़ार करना पड़ा। जब मीडिया ने वजह पूछा तो वह उन पर ही भड़क गईं।

वहीं, बात को बिगड़ते देख कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री ने बताया कि वर्तमान जिलाध्यक्ष ने जो भी सूची दी है, उसमें जिनके जिनके नाम थे। उनको एयरपोर्ट के अंदर एंट्री दी गई। वहीं जिनके नाम नहीं दिए गए, उनको अंदर नहीं जाने दिया गया। जिसमें छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा की वर्तमान विधायक राम सिया भारती का भी नाम शामिल नहीं था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m