शब्बीर अहमद, शिखिल ब्यौहार/ भोपाल। मध्य प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी पर पॉलिटिक्स शुरु हो गई है। उमंग सिंघार के कलेक्टर और अफसरों को धमकी देने के मामले में वीडी शर्मा ने जहां उन पर हमला बोला। वहीं, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने उनका समर्थन किया है। अफसरों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वे आरएसएस की चड्डी पहनकर दफ्तर जाएं।

फसर RSS की चड्ढी पहनकर जाएं दफ्तर

उमंग सिंघार के बयान पर PC शर्मा ने समर्थन पर कसते हुए कहा कि अधिकारी BJP और RSS की धौंस पर काम कर रहे हैं। थाने में कांग्रेस की रिपोर्ट नहीं लेते हैं। उमंग सिंघार के बयान का समर्थन करता हूं। अफसर RSS की चड्ढी पहनकर जाएं दफ्तर

उमंग ज्यादा दिन नहीं चल पाएंगे: मंत्री विश्वास सारंग

उमंग सिंघार के बयान पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि यह बयान कांग्रेस की अंदरूनी प्रतिस्पर्धा के कारण भावना को प्रदर्शित करता है।ब्यूरोक्रेसी अपना काम कर रही है। कांग्रेसी अनैतिक काम करने के लिए ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ ऐसे बयान दे रहे हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी ऐसा बयान दिया करते थे।

कार्यपालिका अपना काम कर रही

मंत्री ने आगे कहा कि बीते चुनाव में क्या हश्र उनके बयानों का हुआ है यह सब को पता है। छिंदवाड़ा और राजगढ़ में करारी हार हुई। ऐसे ही बयानों को लेकर विधानसभा में भी करारी हार कांग्रेस को झेलनी पड़ी। कार्यपालिका अपना काम कर रही है। जनप्रतिनिधियों को अपने बयानों पर ध्यान देना चाहिए। दबाव बनाकर राजनीति करने की लिखी स्क्रिप्ट पर उमंग ज्यादा दिन नहीं चल पाएंगे। ऐसे बयान सहने योग्य नहीं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m