Tirupati Temple Laddu, अयोध्या. तिरुपति मंदिर के लड्डू में जानवरों की चर्बी वाले तेल के उपयोग को लेकर चल रहे विवाद जारी है. दावा किया जा रहा है कि यही लड्डू 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन राम मंदिर भेजे गए थे. इन लड्डुओं को भक्तों में वितरित किया गया था. इसे लेकर श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के लड्डू से मेरा कोई संबंध नहीं है. उस पर मुझे कुछ नहीं कहना.

चंपत राय ने कहा कि अयोध्या के लड्डू से मेरा कोई संबंध नहीं है हम तो इलाइची दाना देते हैं. मैं अपने जीवन में कभी 1981 में तिरुपति गया और इतनी दूर बैठे हुए पर मैं इसलिए टिप्पणी कर दूं कि सोशल मीडिय या मीडिया में आ रहा है ये मेरे लिए उचित नहीं है. जिनसे जुड़ी खबर है वो उत्तर देंगे.

उन्होंने आगे कहा कि तिरुपति मंदिर के किस काल के लड्डू, इस काल में एडमिनिस्ट्रेटर कौन था, लड्डू बनाने का कॉन्ट्रैक्ट किसे दिया गया था, घी कहां से आया था, ये सब होगा. मेरा टिप्पणी करना मेरी गरिमा के विरुद्ध है. आरोप-प्रत्यारोप में नहीं आना चाहिए. जांच होने दो.

इसे भी पढ़ें : Tirupati Temple Laddu : राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन तिरुपति से अयोध्या भेजे गए थे 1 लाख लड्डू, प्रसाद में जानवरों की चर्बी की रिपोर्ट पर विवाद बढ़ा, RSS ने कह दी ये बात