Tirupati Temple Laddu Controversy, गोरखपुर. तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसादम (Laddu Prasadam) में जानवरों की चर्बी के उपयोग को लेकर संत-महात्माओं से लेकर तमाम नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. इस विषय को लेकर सभी में नाराजगी है. जो की लजमी भी है. क्योंकि ये केवल एक लड्डू से जुड़ा हुआ मामला नहीं है, बल्कि ये प्रसाद से जुड़ा मामला है, लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था से जुड़ा मामला है. अब इस पर गोरखपुर सांसद रवि किशन का बयान आया है.

उन्होंने आंध्र प्रदेश की तत्कालीन सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बालाजी मंदिर में बीफ के लड्डू दिए जा रहे हैं. ये प्रसाद हिंदुओं को दिए जा रहे हैं. अब समय आ गया है, शास्त्र के साथ शस्त्र चलेंगे.

इसे भी पढ़ें : ‘लड्डू से मेरा कोई संबंध नहीं है, हम तो इलाइची दाना देते हैं’… Tirupati Balaji मंदिर की ओर से अयोध्या भेजे गए Laddu को लेकर बोले चंपत राय

बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट का दावा किया था. जिसके बाद गुजरात से आई लैब रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हो गई. रिपोर्ट में पाया गया कि जिस घी से ये लड्डू बनाए जाते थे उसमें जानवरों की चर्बी और मछली के तेल था. टीडीपी ने इसके लिए पूर्ववर्ती YSRCP सरकार को जिम्मेदार बताया है. हालांकि जिम्मेदार अधिकारी इन आरोपों से साफ इनकार कर रहे हैं.