प्रयागराज. एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया के जरिए अमीर घर की युवतियों को प्रेग्नेंट करने के लिए 5 लाख रुपए का जॉब ऑफर किया गया. इस ऑफर को देख एक युवक तैयार हो गया. लेकिन इस जॉब की असलियत का उसे जरा भी अंदाजा नहीं था. युवक के साथ साइबर ठगों ने जॉब के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिया. मामले की शिकायत साइबर क्राइम प्रयागराज से की है.

इसे भी पढ़ें- रिसर्च, DNA सैंपल और दावाः भारत में एक भी नहीं है चंगेज खान के वंशज! BHU की Research में बड़ा खुलासा

बता दें कि पूरा मामला मऊआइमा के बाकराबाद क्षेत्र का है. जहां अल्ताफ नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन देखा. विज्ञापन में लिखा था कि अमीर घर की युवतियों को प्रेग्नेंट करने की जॉब है और सैलरी 5 लाख रुपये के साथ सुख-सुविधा भी दी जाएगी. विज्ञापन में संपर्क करने के लिए नंबर भी दिया था. जिस पर उसने कॉल किया. इस दौरान उससे रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर 800 और फिर बाद में 24 हजार रुपये भेज दिए.

इसे भी पढ़ें- एक झटके में 4 जिंदगी तबाहः खड़े ट्रक में जा घुसी कार, मौके पर ही चार लोगों की मौत, जानिए कहां हुआ हादसा

वहीं साइबर ठगों ने फिर से युवक को कॉल किया और 3 लाख रुपए की डिमांड की. लेकिन वह समझ चुका था कि वह ठगी का शिकार हो चुका है. बात यहीं खत्म नहीं हुई जब उसने पैसे नहीं दिए तो पुलिस अधिकारियों के प्रोफाइल फोटो लगे नंबरो से कॉल कर मुकदमा कर जेल भेजने की भी धमकी दी. उसके बाद युवक ने मामले की जानकारी साइबर क्राइम को दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक