झांसी. जिले से हैवानियत की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां दबंग ने महिला से एक रात के लिए दुल्हन बनने की डिमांड रखी. महिला नहीं मानी तो दबंग ने सारी हदें पार करते हुए एक-एक कर उसके सारे कपड़े उतार दिए. निर्वस्त्र करने के बाद दबंग ने जमकर पिटाई की. उसके बाद महिला को गांव के प्रधान ने बचाया. इस दौरान दबंग धमकी देते फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- ‘प्रेग्नेंट करने के 5 लाख मिलेंगे’… अमीर घर की युवतियों को गर्भवती करने का जॉब ऑफर, अनोखा मामला जानकर रह जाएंगे दंग…

बता दें कि पूरा मामला कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला अपने 2 बच्चों के साथ रहती है और दुकान चलाती है. महिला का पति दूसरे शहर में रहकर मजदूरी करता है. इसी बात का फायदा उठाकर दबंग उसकी दुकान में पहुंचा और महिला के साथ अश्लील बात करने लगा. इस दौरान उसने संबंध बनाने की डिमांड रखते हुए कहा एक रात के लिए दुल्हन बन जाओ.

इसे भी पढ़ें- ‘पापा क्या कसूर था मेरा’… पिता ने पटक-पटककर ली दुधमुंही बेटी की जान, जानिए बाप क्यों बना हैवान?

वहीं जब महिला ने मना किया तो गुस्से में आकर उसने बाल खींचकर दुकान से बाहर निकाला. उसके बाद दबंग ने उसके शरीर से एक-एक कर कपड़े उतार दिए. जब बदन में एक भी कपड़ा नहीं बचा तो पीटना शुरू कर दिया. जिससे महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट आई. महिला के साथ हैवानियत होता देख ग्रामीणों ने मामले की जानकारी प्रधान को दी. जिसके बाद प्रधान ने महिला को बचाया. इसके बाद महिलाओं ने घेरा बनाकर पीड़ित महिला को कपड़ा पहनाया. उसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक