कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को ग्वालियर पहुंचे. जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने सरकार के कर्ज लेने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कर्ज भी दुनिया उसी को देती है. जिसकी कर्ज लेने की हैसियत होती है.

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कर्ज लेना कोई बुरी बात नहीं होती है. लेकिन कर्ज लेकर क्षेत्र का विकास करना, जनता को सुविधा देना. इसके लिए कर्ज आवश्यक होता है. इसलिए सरकार कर्ज लेती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश सरकार की वित्तीय स्थिति बहुत अच्छी है.

इसे भी पढ़ें- ‘कहीं कानून उनके आड़े आ रहा होगा…’, उमंग सिंगार के बयान पर BJP का पलटवार, मंत्री राकेश शुक्ला बोले- अधिकारी कानून के दायरे में कर रहे काम

कांग्रेस की न्याय यात्रा पर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मैं समझता हूं कि कांग्रेस को अपने ज्ञान में वृद्धि करना चाहिए. हर साल एमएसपी में वृद्धि हो रही है. मुझे प्रसन्नता है कि जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तब किसानों को निरंतर लाभ मिले। वे इस स्थिति से निकले और उनको उचित दाम उनकी फसलों का मिल सके.

इसे भी पढ़ें- BJP सांसद प्रतिनिधि ने नाबालिग के साथ किया गंदा काम! पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज, वीरेंद्र खटीक ने दी ये सफाई

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m