UP MORNING NEWS TODAY. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे राज्य के अलग-अलग विधानसभाओं में चुनाव प्रचार और जनसभा करेंगे. सीएएम जींद, सोनीपत और करनाल में चुनाव प्रचार करेंगे. जिसमें वे 11.45 बजे नरवाना विधानसभा में, दोपहर 1.15 बजे राय विधानसभा और 3 बजे असंध विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जनता दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे का आज चौथा दिन है. चौथे दिन वे पूजा-अर्चना और गौ सेवा करेंगे. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जनता दर्शन लगाएंगे.

मेरठ भी ईडी का छापा

मेरठ के नामी एक्सपोर्ट कारोबारियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने तड़के सुबह छापा मारा है. इस दौरान टीम को 32 करोड़ के हीरे मिले. पिछले 5 दिनों से ईडी की टीम शहर में है. मामले में एक पूर्व आईएएस का भी नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि पूर्व आईएएस की मिलीभगत से प्रोजेक्ट में निवेश के नाम पर 426 करोड़ रुपये का गबन किया गया.

इसे भी पढे़ं : Ayodhya Ramlala LIVE Darshan 22 September: श्री रामलला सरकार का हुआ दिव्य श्रृंगार, कीजिए अलौकिक दर्शन

मौसम अपडेट

प्रदेश में अब बारिश का दौर थमता नजर आ रहा है. मौसम विभाग ने 22 सितंबर को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्से में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है. इस दौरान बारिश को लेकर किसी तरह की कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है. हालांकि मौसम विभाग की मानें तो अगले दिन बारिश हो सकती है. 23 सितंबर से लेकर 27 सितंबर तक प्रदेश में हल्की-फुल्की बारिश हो सकती है.