रायपुर- पूर्व मंत्री एवं रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा ने देवेंद्र एक्सप्रेस-वे गड़बड़ी को लेकर सरकार से एसआईटी गठित कर जांच कराने की मांग की है. सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि देवेंद्र नगर कॉलोनी वासियों की जमीन पर पूर्व सरकार ने गलत तरीके से एक्सप्रेस-वे का निर्माण किया है. जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि देवेंद्र नगर की 60 फीट की रोड की 1 इंच जगह भी हम नहीं देंगे. हमने समर्थन में पत्र दिए.

धनेंद्र साहू भी जनहित में एक्सप्रेस-वे का हाईकोर्ट में पहले भी विरोध कर चुके हैं. और अभी भी कई विधायक व जनप्रतिनिधियों ने एक्सप्रेस-वे की गड़बड़ियों को उजागर करने में दिनेश शर्मा के नेतृत्व में कालोनी वासियों का समर्थन किया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी ऑफिसर गड़बड़ियों की लीपापोती में लग गए हैं. पर भौतिक रूप से गलत निर्माण अंधभक्ति में करा दिया गया है. उसकी लीपापोती करने में अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं.

देवेंद्र नगरवासियों को आरडीए के द्वारा रजिस्ट्रर्ड प्लाट के साथ दक्षिण दिशा में 60 फीट की रोड कालोनियों वासियों को दी गई है, जो कि सरकार की प्लानिंग के अनुसार सही और उचित है. शहर के विकास के साथ में कालोनी के रोड़ का चौड़ीकरण होता है, कभी कम नहीं किया जाता है. सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि पूर्व सरकार के द्वारा गलत तरीके से बनाए गए ए्क्सप्रेस का मैं पूर्ण विरोध करता हूं, जो गलत है और बनने नहीं दिया जाएगा.