बांदा. बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़ागांव में बड़ा हादसा हो गया. कुएं में गिरी चप्पल को निकलाने के लिए तीन युवक एक-एक कर कुएं में उतर गए. जहरीली गैस की चपेट में आने की वजह से तीनों की मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

बड़ा गांव के रहने वाले अनिल पटेल की चप्पल खेत मे बने एक सूखे कुएं में गिर गई. अनिल चप्पल निकालने के लिए कुएं में उतर गया. बहुत देर तक अनिल बाहर नहीं आया तो उसके साथ के अन्य दो युवक संदीप और बाला वर्मा उसे देखने के लिए कुएं के पास पहुंचे. उन्होंने जब अनिल को बेहोश पाया तो उसे बचाने के लिए दोनों भी कुएं में उतर गए. इतने में वे भी तुरंत ही बेहोश हो गए.

इसे भी पढ़ें – UP News : नाले में नहाने गए थे बच्चे, डूबने से 2 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

इस बीच पास में मौजूद महेंद्र ने देखा कि तीनों युवक कुएं में बेहोश पड़े हैं. महेंद्र ने भी मदद के लिए कुएं में उतरना चाहा, लेकिन जैसे ही वह नीचे उतरा, उसे बेचैनी होने लगी. उसने समझा कि कुएं में जहरीली गैस हो सकती है और समय रहते बाहर निकलने में सफल रहा.

इसे भी पढ़ें – ‘लंगड़ा सरदार’ की दहशत! इस बार बकरी को बनाया निवाला, सीसीटीवी में कैद हुआ शिकारी, देखिए Video

महेंद्र ने तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी. मौके पर एडीएम और एसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे. फायर ब्रिगेड की मदद से तीनों युवकों को कुएं से बाहर निकाला गया, लेकिन चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक