शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में मासूम बच्चों के साथ बढ़ते अपराध और यौन शोषण के मामले में सियासी बयानबाजी जमकर हो रही है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर में जाकर धारा 370 को लेकर बयान देते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को 370 पर नहीं 376 पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये मध्य प्रदेश के लिए ज्यादा बेहतर होगा। 

जम्मू में जमकर गरजे डॉ सीएम मोहन, कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गलत फैसलों के कारण ही लागू किया गया धारा 370 

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा मध्य प्रदेश देश में रेपिस्टों की राजधानी बन गई है। 3 साल, 5 साल और 7 साल की बच्चियों को भी नहीं बक्शा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम मोहन यादव ने उड़ने के मामले में शिवराज सिंह चौहान को भी पीछे छोड़ दिया है। 

भाजपा ने किया पलटवार 

वहीं सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने पलटवार करते हुए कहा है कि धारा 370 को लेकर हमेशा से कांग्रेस की खराब भावना रही है। सज्जन सिंह वर्मा का बयान बताता है कि वो भी यही चाहते हैं की 370 खत्म हो जाए। रही बात मध्य प्रदेश के अपराध की तो एमपी की जनता ने बीजेपी की सरकार चुनी है। हम मध्य प्रदेश में बेहतर सुरक्षा देने का काम जनता के लिए कर रहे हैं।  

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अपराध करने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।  सज्जन सिंह वर्मा को अनाप-शनाप बयान देने से बचना चाहिए और वो अपने घर को देखें। किस तरीके से कांग्रेस के नेता महिलाओं को लेकर बयान देते हैं, ये जगजाहिर है। इससे साफ पता चलता है महिलाओं को लेकर कांग्रेस की क्या सोच है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m