कोरापुट. एक चौंकाने वाली घटना में, कोरापुट जिले के लक्ष्मीपुर रेलवे कॉलोनी में शनिवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ससुर की हत्या कर दी. आरोपी ने संदिग्ध पारिवारिक झगड़े को लेकर अपनी सास और पत्नी पर भी हमला किया. घटना की शिकायत पर पुलिस ने खूनी दामाद और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई करते हुए वहीं अन्य आरोपी साथी की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान लोचन बैपारी के रूप में हुई है, जिसे उसके दामाद कृष्णा जानी और उसके तीन साथियों ने लोहे की रॉड से वार कर मार डाला. हालांकि हत्या के पीछे का असली मकसद पारिवारिक कलह माना जा रहा है, लेकिन विस्तृत पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट तस्वीर सामने आ पाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रात करीब 8 बजे हुई जब जानी अपने तीन साथियों के साथ ससुराल वालों के घर में घुसा और कथित तौर पर लोचन की हत्या कर दी. हमले में जानी की पत्नी और सास भी घायल हो गईं और बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. सास की गर्दन पर चोटें आईं और उनका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है. आरोपी की पत्नी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. कथित तौर पर, आरोपी कृष्णा ने पड़ोसियों को मामले में हस्तक्षेप न करने की धमकी भी दी. नतीजतन, पड़ोसियों ने झगड़े के दौरान हस्तक्षेप करने से परहेज किया है.