मुकेश सेन, टीकमगढ़। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनकी आंखों में पुलिस तो दूर भगवान तक का खौफ नहीं है। दरअसल, टीकमगढ़ में बदमाशों ने प्राचीन मंदिर से नरसिंह भगवान और बिहारी जी की प्रतिमा ही चोरी कर ली। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेस ने भाजपा को बताया दलित- आदिवासी विरोधीः अरुण यादव ने X पर लिखा- सरकारी आंकड़ों में अत्याचारों में मध्यप्रदेश शीर्ष पर

मामला मोहनगढ़ तहसील के ग्राम पंचायत गोर का है। प्राचीन मंदिर में नरसिंह भगवान और बिहारी जी की प्रतिमा चोरी हो गई। वहीं रविवार सुबह मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान प्रतिमाएं मौजूद थी। लेकिन शाम 6.30 बजे पुजारी मुन्नालाल दीक्षित ने जब मंदिर खोला तो प्रतिमाएं गायब मिली। जिसके बाद पुजारी ने मोहनगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इंदौर में ‘नो कार डे’ पर BJP विधायक ने उड़ाई ट्रैफिक नियम की धज्जियां, बिना हेलमेट इलेक्ट्रिक बाइक पर चलाते Video Viral

पुजारी ने बताया कि, रविवार की सुबह वह मंदिर पहुंचे और भगवान की पूजा की। इसके बाद कुछ देर भजन करने के बाद वह मंदिर के पट बंद करके घर के लिए निकल आए। वहीं शाम को जब उन्होंने मंदिर के पट खोले तो मूर्तियां गायब थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस और पड़ोसियों को घटना की सूचना दी। इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m