रामपुर. यूपी के रामपुर में रेलवे ट्रैक पर बिजली के पोल रखने के मामले में राजकीय रेलवे पुलिस ने दो आरोपी सन्नी उर्फ संदीप चौहान और बिजेंद्र उर्फ टिंकू को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर आरोप है कि उन्होंने 18 सितंबर की रात में रेलवे ट्रैक पर एक लोहे का खंभा रखकर एक एक्सप्रेस ट्रेन के पलटने की कोशिश की थी.

पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने ट्रैक के पास से खंभा चुरा लिया और ट्रेन की आवाज सुनकर उसे ट्रैक पर छोड़कर भाग गए. घटना के समय देहरादून से काठगोदाम जा रही नैनी जनशताब्दी एक्सप्रेस के लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को हादसे से बचा लिया.

इसे भी पढ़ें – Sultanpur Loot Case: एनकाउंटर में मारा गया एक और आरोपी अनुज प्रताप सिंह, 1 लाख का इनाम था घोषित

संदीप चौहान के खिलाफ 16 और टिंकू के खिलाफ 2 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. दोनों रामपुर जनपद के बिलासपुर थाना इलाके के निवासी हैं. इस घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था. रेलवे और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

इसे भी पढ़े – ‘जनता ने BJP के तोते उड़ा दिए…’ डिंपल यादव ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला

रामपुर जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी. मुरादाबाद के एसपी रेल ने इस मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया था. एसपी रेल आशुतोष शुक्ला ने बताया कि ट्रेन के ड्राइवर ने समय रहते खंभा देख लिया, जिससे कोई दुर्घटना नहीं हुई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक