Jagatguru Rambhadracharya on Tirupati Laddu Controversy: विश्व प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati Temple) के लड्डू प्रसादम (Tirupati Laddu) में बीफ और सूअर की चर्बी को लेकर मचे घमासान पर जगदगुरु रामभद्राचार्य की भी प्रतिक्रिया आई है। जगदगुरु ने ‘हिंदू सनातन बोर्ड’ (Hindu Sanatana Board) बनाने का ऐलान करते हुए कहा कि जल्द ही तिरुपति का बदला लिया जाएगा।

बेगम ने ली शौहर की जानः रॉड और डंडे से पीट-पीटकर उतार डाला मौत के घाट, कारण जानकर पकड़े लेंगे अपना सिर- West Champaran Murder

रामभद्राचार्य ने कहा कि तिरुपति बोर्ड में बदलाव होना चाहिए। इसके अलावा महाराष्ट्र में हिंदू सनातन धर्म के लिए काम करने वाली सरकार चुनकर आए ऐसे लोगों को आशीर्वाद देता हूं।

Iltija Mufti: अमित शाह को लेकर इल्तिजा मुफ्ती ने कह दी बड़ी बात, बोली- ‘मस्कुलर पॉलिसी, हम उनका दिल नरम करके रहेंगे’- Jammu Kashmir Election 2024

न्यूज चैनल ABP News से बातचीत में रामभद्राचार्य ने कहा कि तिरुपति तिरुमाला मंदिर में प्रसाद में मिलावट करके हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। ईसाई और इस्लामी संस्कृति हिंदू धर्म को ठेस पहुंचा रहे हैं।

Child Pornography: चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखना या डाउनलोड करना POCSO के तहत अपराध, Supreme Court ने मद्रास HC के फैसले को पलटा

जगदगुरु ने आगे कहा कि ईसाई धर्मी , सनातन की भावना को ठेस पहुंचा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय में एक ⁠सनातन बोर्ड होगा जो सभी मंदिरों पर नियंत्रण करेगा। इस अपमान का बदला लिया जाएगा, समय पर बताया जाएगा कि कैसे बदला लिया जाएगा। इसको लेकर हमारी तैयारी चल रही है। यह बड़ा षड्यंत्र है। उन्होंने फिर से दोहराया कि हिंदू सनातन बोर्ड का गठन होगा।

कांग्रेस ने चित्रा सरवारा को पार्टी से निलंबित किया, BJP नेता अनिल विज के खिलाफ निर्दलीय लड़ रहीं चुनाव- Chitra Sarwara

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार को दिया आशीर्वाद

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने तिरूपति बोर्ड में बदलाव की भी बात कही. उन्होंने कहा कि बोर्ड में बदलाव होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, “महाराष्ट्र में हिंदू सनातन धर्म के लिए काम करने वाली सरकार चुनकर आए ऐसे लोगों को आशीर्वाद देता हूं. जो इस समय सत्ता में है ( शिंदे) वो चुनकर आए. उन्होंने आगे कहा, “पीएम ने कहा कि कांग्रेस को टुकड़े टुकड़े गैंग चला रही है, उनकी इस बात से सहमत हूं. पीएम ने सही कहा है.”

Israel Hezbollah War: पेजर हमले के बाद आग बबूला हुआ हिज्बुल्लाह, इजराइल पर दागे 100 से ज्यादा रॉकेट, मचा हड़कंप

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H