कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में 17 साल की नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया था।

रिटायर्ड अफसर को डिजिटल अरेस्ट कर 2 करोड़ 55 लाख की ठगीः पॉर्न वीडियो व मनी लांड्रिंग के केस में फंसाने की दी थी धमकी

जानकारी के अनुसार, किशोरी की आर्यन यादव उर्फ तन्नू (21) से दोस्ती थी। दोनों के बीच बातचीत होती थी। जिसके चलते 20 सितंबर की शाम लगभग पांच बजे आर्यन ने किशोरी को घुमाने की बात कही। वह उसे अपने साथ ले गया। रास्ते में आर्यन के दोस्त निहाल लोढहे (23), अंशुल मेहता (23) और आशीष समुद्रे उर्फ विनोद (24) मिले। जिसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

मोबाइल बनवाकर लौट रही युवती से दुष्कर्म: मुंह दबाकर झाड़ियों में ले गए दरिंदे, बारी-बारी की हैवानियत

जबलपुर में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जहां पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। मामला 20 सितंबर शनिवार शाम का है, जब लड़की 5:00 बजे अपने घर से निकली और देर रात घर लौटकर पूरी घटना अपने परिवार को बताई। जिसके बाद परिवार ने 21 सितंबर को घमापुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

परिवार का कहना है कि, पीड़िता को उसके दोस्त आर्यन ने बुलाकर अपने साथ ले गया फिर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी से पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पूरे मामले पर जांच करते हुए पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ घेराबंदी करते हुए चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आर्यन लड़की को अपने साथ ले गया और फिर किराए के मकान में ले जाकर अपने दोस्तों के साथ बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया।

पड़ोस में ही रहता है आरोपी
बताया जा रहा है कि पीड़िता को बहला फुसलाकर ले जाने वाला आरोपी उसके इलाके में रहता है, जिसकी पीड़िता से पहले से ही पहचान थी।आरोपी ने पीड़िता को घुमाने के बहाने बुलाया फिर अपने किराए के मकान में ले जाकर अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m