धनराज गवली, शाजापुर। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला शाजापुर जिले से सामने आया है. जहां एक स्कूल वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं वाहन में सवार चार बच्चे गंभीर घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना दुधाना रोड की है. बताया जा रहा है कि वाहन बच्चों को दूधना से पनवाड़ी की ओर से स्कूल छोड़ने जा रहा था. इस दौरान स्कूल वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- रिटायर्ड अफसर को डिजिटल अरेस्ट कर 2 करोड़ 55 लाख की ठगीः पॉर्न वीडियो व मनी लांड्रिंग के केस में फंसाने की दी थी धमकी

वाहन में सवार थे 40 से 50 बच्चे

टक्कर के बाद वाहन अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरा. जिससे बच्चों में चीख-पुकार मच गई और कई बच्चे घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और 108 की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, सभी का इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें- जबलपुर में नाबालिक से गैंगरेप: पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पीड़िता की दोस्त ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर किया रेप

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m