मिर्जापुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जाति का खेल खेलने वालों को विकास अच्छा नहीं लगता. वहीं उन्होंने माफिया उन्मूलन के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि पहले की सरकारों में माफिया का काफिला देखकर नेता सहम जाते थे, प्रशासन सैल्यूट देता था. माफिया आज गिड़गिड़ा रहे हैं. माफिया कह रहे हैं हुजूर जान बक्श दो, ठेला लगाकर जीवन यापन कर लूंगा.

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मां विंध्यवासिनी के दर पर पहुंचे. जहां उन्होंने मां विंध्यमवासिनी के आगे शीश झुकाया, पूजा-अर्चना कर सुखी-स्वस्थ उत्तर प्रदेश की कामना की. जिसके बाद उन्होंने विंध्य कॉरिडोर के कार्यों का जायजा लिया. साथ ही शारदीय नवरात्रि की तैयारियों के संदर्भ में जानकारी ली. साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था को लेकर सीएम ने दिशा निर्देश दिए. उन्होंने शारदीय नवरात्रि में श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी सीएम योगी ने निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें : ‘सबसे कमजोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं, हिंसा और रक्त से UP की छवि को घूमिल करना प्रदेश के भविष्य के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र- अखिलेश यादव

बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में सुल्तानपुर डकैती के आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर भी जाति के आधार पर आरोप लगाया था. इसके बाद से दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब भी जारी है. सपा ने पीडीए समाज के लोगों के फर्जी एनकाउंटर का भी आरोप लगाया है और यह दावा किया है कि मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पदों पर अपने स्वजातीय अधिकारियों को तैनात किया है. इस जाति की राजनीति को लेकर सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा.