अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने पीएचडी में दाखिले के लिए बी लिस्ट नहीं निकले जाने के खिलाफ यूनिवर्सिटी के बाबे सैयद गेट को बंद कर छात्रों ने प्रदर्शन शुरु कर दिया गया है. उनका कहना है हर साल यूनिवर्सिटी प्रशासन पीएचडी दाखिले के लिए बी लिस्ट निकलता है, जो इस बार प्रशासन नहीं निकाल रहा है. जिसकी वजह से 100 से ज्यादा छात्रों के पीएचडी में दाखिले नहीं हो पा रहे हैं.

बता दें कि रविवार को भी खाने को लेकर भी यूनिवर्सिटी में बवाल मचा था. जहां एक फ्रेशर पार्टी के दौरान हिंदू छात्रों को जानबूझकर नॉनवेज मोमोज खिलाए जाने के मामला सामने आया था. हालांकि विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर वसीम अली ने ऐसी किसी बात से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि छात्रों ने सिर्फ एहतियात बरतने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें : कार में देह व्यापार : चलती गाड़ी में 1 युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे 6 युवक, सभी आपत्तिजनक हालत में मिले

छात्रों को स्टार्टर में यह पहचानने में समस्या आ रही थी कि कौन सी चीज शाकाहारी है और कौन सी मांसाहारी. वेज और नॉनवेज दोनों खाने की अलग-अलग मेजें लगाई गई थीं लेकिन जो स्टार्टर सर्व किया गया, उस पर बच्चे कह रहे थे कि शायद कुछ चीजें मिली हुई लग रही थीं. वह कंफर्म नहीं थे.