इदरीश मोहम्मद पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना से अच्छी खबर सामने आई है। यहां पन्ना शहर के धाम मोहल्ला निवासी आकांक्षा कुशवाहा का भारत सरकार के खान मंत्रालय में जियोलॉजिस्ट पद पर चयन हुआ है। आकांक्षा ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा उत्तीर्ण कर एवं जियोलॉजिस्ट पद पर 28वीं रैंक के साथ चयनित होकर अपने परिवार और जिले का नाम रोशन किया।

अनूठी शादी: उज्जैन में गाय और नंदी का विवाह, हिंदू रीति-रिवाज से हुए सभी रस्म, DJ पर नाचे बाराती

आकांक्षा के पिता बाबूलाल कुशवाहा कृषक और माता पार्वती कुशवाहा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं। आकांक्षा ने स्कूली शिक्षा पन्ना में ही प्राप्त की, जबकि उच्च शिक्षा सागर के डॉ. हरी सिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय से ग्रहण किया। कलेक्टर सुरेश कुमार ने आज जियोलॉजिस्ट के पद पर चयनित बेटी आकांक्षा कुशवाहा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं योजना के तहत सम्मान कर बधाई दी।

एमपी महापौर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष बने मेयर पुष्यमित्र: AICM की बैठक में सर्वसम्मति से हुई नियुक्ति, भार्गव बोले- शहरों के विकास-जनसेवा को देंगे प्राथमिकता

इस अवसर पर आकांक्षा कुशवाहा के माता पिता सहित जिला पंचायत सीईओ संघ प्रिय, जिला कार्यक्रम अधिकारी ऊदल सिंह ठाकुर और अन्य विभाग के अधिकारीगण भी उपस्थित रहे। आकांक्षा ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए बेहतर मार्गदर्शन के साथ स्वयं की लगन, मेहनत और ईमानदारी भी आवश्यक है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m