जालंधर. जालंधर में रविवार को फिर जैन आईस मिल में अफरा तफरी मच गई, यह एक बार फिर से दोबारा गैस लीक हो गई। आसपास में इस घटना से भय का माहोल छा गया क्योंकि एक दिन पहले ही इस घटना से एक की जान गई थी।

जानकारी के अनुसार रविवार को लगभग सुबह 11 बजे फिर से अमोनिया गैस का रिसाव होने लगा था। जैसे ही लोगों को इस घटना का पता चला तो उसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके में पहुंची और आग बुझाने की कोशिश करने लगी। इसके साथ ही प्लांट से रेफ्रिजरेशन की माहिर टीम भी मौके पर पहुंची जांच शुरू की। उक्त टीम ने गैस टैंक व पाइपें बंद करवा दिया गया, लेकिन इसके बाद भी गैस काफी फैल चुकी थी।

गौरतलब है कि संत सिनेमा के पास करीब जैन आईस फैक्टरी में अमोनिया गैस लीक के दौरान फोरमेन की हुई दर्दनाक मौत के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा द्वारा फैक्टरी मालिक के खिलाफ थाना 3 में एफ.आई.आर. दर्ज की है जबकि प्रशासन द्वारा फैक्टरी को नोटिस जारी किया गया था। पुलिस ने एफ.आई.आर. में फैक्टरी मालिक एन.के. निनी कुमार जैन निवासी मोहल्ला नंबर-32, जालंधर कैंट सहित नगर निगम, पंजाब फैक्टरी विभाग, पंजाब इंडस्ट्री विभाग, पावरकॉम और प्रदूषण विभाग के अज्ञात अधिकारियों को केस में नामजद किया गया है।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक