अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। पूर्व मंत्री कमल पटेल का कांग्रेस मजाक बना रही है. कांग्रेस प्रवक्ता आदित्य गार्गव ने कहा कि MA पास स्टूडेंट ने फिर कक्षा 8वीं में एडमिशन लिया. दरअसल, 5 बार के विधायक और पूर्व मंत्री को कमल पटेल को सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री दुर्गादास उइके ने सांसद प्रतिनिधि बनाया है.

कांग्रेस प्रवक्ता आदित्य गार्गव ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में कहते थे कि सीएम बनने वाले हैं. अब कमल पटेल पिछले गलियारों से सत्ता में आने का रास्ता बना रहे हैं. उनका राजनीति में कोई जन सेवा करना नहीं, अधिकारियों-कर्मचारियों को डरा-धमकाकर उनसे काम निकलवाना है.

इसे भी पढ़ें- अजब MP के गजब नेता: 5 बार के विधायक व मंत्री रहे कमल पटेल बने सांसद प्रतिनिधि, प्रोटोकाल पार्षद से भी नीचे, प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहला मौका

इधर, हरदा विधायक डॉ रामकिशोर दोगने का कहना है कि कमल पटेल की राजनीतिक लोलुप्ता खत्म नहीं हो रही है. यह कार्यकर्ताओं का हक मार रहे हैं. वो कहते थे कि मैं मुख्यमंत्री बनने वाला था और अब सांसद प्रतिनिधि का दायित्व संभाल रहे हैं. जिसे उन्होंने राजनीति में बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

इस मामले में दुर्गादास उइके ने कहा कि जो सर्वश्रेस्ठ होता है, उन्हें जिम्मेदारी दी जाती है. कमल पटेल जी अनुभवी नेता हैं, इसलिए उन्हें सांसद प्रतिनिधि की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं कमल पटेल का कहना है कि मेरे लिए यह पद नहीं, बल्कि दायित्व है. उन्होंने कहा कि दुर्गादास उइके सांसद और केंद्रीय मंत्री भी हैं. जिसके चलते क्षेत्र में पर्याप्त समय नहीं दे पाते. हम उनके प्रतिनिधि के रूप में क्षेत्र की जनता को केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाएंगे. कांग्रेस को इस मामले में सवाल उठाने का हक नहीं है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m